Tuesday 10 January 2017

jaata ki moj

सूबह ‪#‎कोंचिग‬ जाते वक्त पापा ने मुझे रोक लिया
और पुछा – और क्या चल रहा है
.
.
मैने भी ‪#‎मजाक‬ मे कह दिया –
जनाब ‪#‎Fogg‬ चल रहा है
.
.
फिर क्या था पापा ‪#‎सीरियस‬ हो गए..
.
.
.
और पीछे एक ‪#‎लात_ठोकी‬ और अभी तक आँखो के आगे ‪#‎कोहरा‬ है..
_____________________________________________________________
एक छोरी बोली सारा दिन online
पागल है के
.
मखा ना बावली single हूँ
हाँसण लागी बैरण
#Jaat
_________________________________________________________
हे # भोले कुछ इसा जादू करदे
जूकर मैं तेरे पीछे पागल हूँ
उसने मेरी ख़ातर करदे
😘
#Jaat
_________________________________________________________
मे बोली मखा तु मेरे गेला निभा भी लेगा के नही
.
बैरी नयु बोलया जित चार गेला लग रया निभाण तेरे गेला भी निभ जेगी#
#Jaat
___________________________________________________________
आज एक छोरी बोली
You #deserve #बिहारन
तो बता दयु सबने
सिंगल #सिंगल बस पोस्ट बनान ख़ातर
करे जाऊँ हूँ
नहीं तो #छोरियाँ की कमी नहीं है
बस कदे ये #प्यार के नाम पै खेल खेलने कदे सिखे कोनी
#Jaat
__________________________________________________________
म्हारी तो कोय सेट्टिंग ए कोन्या ना तै
.
इसे जाडे मै हाम भी daily नहा सकां हां 
😂😂
#JaaT

छोरी 2 ही बढिया होवे है……
एक #Simple आळी…
दूसरी #Dimple आळी…
.
.
और म्हारे करम मे कोइ सी बी कोनी😂
😂

No comments:

Post a Comment

CRAZY CHHORA

Suno yaaro me kuch kh rha Bevjh na me kisi ki sun rha Khud k likhe lyrics me gungunata gaane jo ho rymix bs unhi ko sunta ...